होम > समाचार > सामग्री
नए सामान्य के तहत, चीन की निर्माण मशीनरी के परिवर्तन के लिए क्या नए तरीकों की आवश्यकता है?
- Jun 12, 2018 -

Under the new normal, what new methods are needed for the transformation of China's construction machinery.jpg


चीनी अर्थव्यवस्था के "नए सामान्य" में कई पहलुओं शामिल हैं। सबसे पहले, नए सामान्य में विनिर्माण का अनुपात भविष्य में काफी कम हो जाएगा, और सेवा उद्योग का अनुपात महत्वपूर्ण रूप से बढ़ जाएगा। दूसरा, उपभोग मांग वृद्धि को प्रोत्साहित करेगा। तीसरा, तकनीकी प्रगति और नवाचार यह सफलता की कुंजी बन गया है; चौथा, पिछले कुछ वर्षों में, सकल घरेलू उत्पाद में चीन का निवेश 40% से 50% तक हुआ, जो विकसित देशों की तुलना में 15% से 20% अधिक है। यदि निवेश का अनुपात 30% से नीचे आता है, तो निर्माण मशीनरी की कुल मांग में और गिरावट आएगी।


पिछले कुछ वर्षों में, चीन की निर्माण मशीनरी और उपकरणों का निर्माण गंभीर रूप से कम हो गया है, और समय केवल पीक अवधि के लगभग 30% है। वैश्विक परिप्रेक्ष्य से, उद्योग की स्थिति बहुत गंभीर है। भविष्य में, कई कंपनियां स्वचालित रूप से समाप्त या समाप्त हो सकती हैं।


चीन के निर्माण मशीनरी उद्योग को वर्तमान आर्थिक स्थिति के अनुकूल कैसे होना चाहिए? उद्यमों को सबसे पहले अपनी तकनीकी नवाचार क्षमताओं और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करना चाहिए। इसकी गुणवत्ता न केवल उत्पाद की "तीन गारंटी" गुणवत्ता को संदर्भित करती है, बल्कि इसमें उपयोग की जाने वाली मशीनरी का मूल्य भी शामिल है। दूसरा, ब्रांड प्रभाव को बढ़ाने के लिए जरूरी है। प्रत्येक ब्रांड विभिन्न ग्राहकों के अनुरूप होगा। ग्राहक आधार की स्थिरता कंपनी की स्थिरता के लिए सूचकांक है।


वर्तमान में, उद्योग कंपनियों के परिवर्तन को तीन श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: पहला, व्यापार परिवर्तन। इसमें क्रॉस-इंडस्ट्री संक्रमण, उद्योग श्रृंखला के विस्तार, सरल निर्माताओं से विनिर्माण और सेवाओं के लिए एकीकरण प्रगति, और ई-कॉमर्स के साथ संयुक्त व्यापार मॉडल के नवीनीकरण शामिल हैं। दूसरा, बाजार परिवर्तन। अंतर्राष्ट्रीयकृत संचालन में वैश्विक मुख्यधारा के बाजार में निर्माण मशीनरी की प्रतिस्पर्धात्मकता में वृद्धि शामिल है। तीसरा, प्रबंधन परिवर्तन। अपने ब्रांड, अंतर्राष्ट्रीयकृत संचालन प्रबंधन और नियंत्रण के अर्थ में सुधार करें। निर्माण मशीनरी कंपनियों को कठिनाइयों को दूर करने और एक रास्ता खोजने के लिए कैसे होना चाहिए? पूरे उद्यम के विकास का नेतृत्व करने के लिए रणनीतियों का उपयोग करना आवश्यक है; उत्पाद योजना असली कोर है; और पोस्ट-मार्केट एक विकास बिंदु बन जाता है।


एक कंपनी की मूल प्रतिस्पर्धात्मकता अपने टिकाऊ और स्थिर विकास की कुंजी है। इसकी सामग्री में चार पहलू शामिल हैं: सबसे पहले, यह बाजारों का नेतृत्व या निर्माण करने की क्षमता को मजबूत करता है। उत्पादों के मूल्य निर्धारण शक्ति के लिए नए उपकरणों का उपयोग करने और नए उपकरणों का उपयोग करने के लिए ग्राहकों को मार्गदर्शन करना आवश्यक है। दूसरी बात मूल नवाचार क्षमता में सुधार और वैयक्तिकृत और अनुकूलित उत्पादों को डिजाइन करना है। तीसरा कंपनी की आपूर्ति श्रृंखला को कुशलतापूर्वक और त्वरित रूप से एकीकृत करने के लिए संसाधन प्रणाली एकीकरण की क्षमता है। चौथा, पूरे जीवन चक्र और ऑल-राउंड सेवा क्षमताओं। कंपनी की पूर्व बिक्री, बिक्री, और बिक्री के बाद पूर्ण जीवन चक्र ग्राहकों के लिए सेवाएं प्रदान करने के लिए पहल करनी चाहिए। ग्राहकों को सेवा कंपनियों के बारे में सोचना चाहिए जिन्हें वे नहीं सोच सकते हैं।


संबंधित समाचार